मनोरंजन

पदमावती विवाद के चलते बढ़ाई गयी भंसाली और दीपिका की सुरक्षा व्यवस्था

रायगढ़ टॉप न्यूज।  फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के बाद मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के घर की भी सुरक्षा बढ़ा दी है। गुरुवार को मेरठ में फिल्म रिलीज होने पर सिनेमाहॉल में आग लगाने के ऐलान के बाद फिल्ममेकर और एक्ट्रेस की गर्दन काटने पर पांच करोड़ के ईनाम की घोषणा ने सनसनी मचा दी है। इस ऐलान के बाद से ही पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है।

अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर अभिषेक सिंह सोम ने ऐलान किया है कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गर्दन काटने वाले को पांच करोड़ का ईनाम देंगे। गौरतलब है कि फिल्म में दीपिका ‘पद्मावती’ का रोल निभा रही हैं।

सोम का कहना है कि ‘पद्मावती’ के किरदार को इस फिल्म में गलत ढंग से दर्शाया गया है। इससे पूरा क्षत्रिय समाज आहत है। उन्होंने कहा कि इतने धरना-प्रर्दशन और विरोध के बाद भी फिल्म रिलीज करने की तैयारी चल रही है। इस लिए अब क्षत्रिय आरपार की लड़ाई को तैयार हैं।

सोम ने कहा कि दीपिका और संजय लीला भंसाली देश छोड़ दें नहीं तो मरेंगे। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि दोनों को अब कोई पुलिस या सुरक्षा बचा नहीं पाएगी। पुलिस-प्रशासन पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं। विवाद के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने भंसाली और दीपिका की सुरक्षा बढ़ा दी है।

पहले भंसाली के घर और जुहू स्थित ऑफिस के बाहर पुलिस का पहरा था। अब भंसाली के साथ दो गनमैन 24 घंटे के लिए तैनात किए गए हैं। ये सुरक्षा भंसाली को तब तक दी जाएगी, जब तक उन पर खतरा है। इसके साथ ही भंसाली के घर और उनके आफिस के बाहर पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। वहीं गुरुवार देर रात दीपिका के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close