रायगढ़

धूमधाम से मनाया गया नवीन जिंदल का जन्मदिन

जेएसपीएल संयंत्र सहित पूरे शहर में विभिन्न कार्यक्रमों का किया गया आयोजन

रायगढ़ टॉप न्यूज 9 मार्च। जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन एवं पूर्व सांसद नवीन जिंदल के जन्मदिन के अवसर पर पूरे दिन शहर में अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस दौरान जेएसपीएल संयंत्र सहित कौहाकुंडा स्थित वृद्धाश्रम, चक्रधर बाल सदन एवं आशा-द होप सहित अनेक स्थानों पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसमें जिंदल लेडिज क्लब की महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। साथ ही फोर्टिस-ओपी जिंदल अस्पताल में रक्तदान शिविर और आसपास के गांवों में खेल स्पर्धाओं का आयोजन भी किया गया।


चेयरमैन श्री जिंदल का जन्मदिवस जेएसपीएल द्वारा धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर पूरे दिन विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। पतरापाली में स्थित आशा- द होप में विशेष बच्चों ने केक काटकर श्री जिंदल के जन्मदिन की खुशियां मनाईं। मेजर जनरल (रि.) संजय सी मेस्टन, श्रीमती रेखा मेस्टन सहित सीएसआर टीम इस दौरान विशेष रूप से उपस्थित रही। उन्होंने इस अवसर पर सभी उपस्थितों को शुभकामनाए दीं। इस दौरान दिव्यांग बच्चों को कैलिपर्स वितरण भी किया गया। जिंदल सेंटर में एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट डीके त्रिपाठी, मेजर जनरल (रि.) संजय सी मेस्टन, एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट समर सूरी, एन राजकुमार, वाइस प्रेसिडेंट संजीव चैहान, डीजीएम एचआर एंड ईएस करूण खन्ना सहित अधिकारी-कर्मचारियों की उपस्थिति में सभी महिला कर्मचारियों ने केक काटकर चेयरमैन श्री जिंदल के जन्मदिन की खुशियां मनाईं। श्री जिंदल के जन्मदिवस के अवसर पर जेएसपीएल द्वारा कौहाकुंडा स्थित वृद्धाश्रम में सभी लोगों को भोजन कराया गया। साथ ही स्वास्थ्य जांच कर दवाइयों का निशुल्क वितरण किया गया। इस दौरान सभी बुजुर्गों ने श्री जिंदल को जन्मदिन की शुभकामनाएं एवं लंबी उम्र का आशीर्वाद दिया। भोजन के साथ वहां रहने वाले लोगों से सेहत व दूसरी परेशानियों के बारे में जानकारी हासिल की गई। साथ ही इन्हें दूर करने के लिए हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया गया। इसके अलावा फोर्टिस-ओपी जिंदल अस्पताल द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया। इसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया।

हांडी चैक स्थित चक्रधर बाल सदन के बच्चों ने भी श्री जिंदल के जन्मदिन की खुशियां मनाईं। उन्हें भोजन कराने के लिए जिंदल लेडिज क्लब की सदस्य महिलाएं भी पहुंचीं थीं। यहां पहले बच्चों ने केक काटकर श्री जिंदल को शुभकामनाएं दीं, फिर सभी ने साथ मिलकर भोजन किया और जन्मदिन की खुशियां मनाईं। इस दौरान जिंदल लेडिज क्लब की श्रीमती सुमन चौहान, श्रीमती प्रीति सिन्हा, श्रीमती कुलदीप शर्मा, श्रीमती वंदिता पांडेय, श्रीमती ममता चैधरी, श्रीमती मनीता विश्वकर्मा, श्रीमती अनिता पसायत, श्रीमती वीना श्रीवास्तव सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहीं। इसके अलावा शहर में विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। शासकीय प्राथमिक पाठशाला किरोड़ीमल नगर में विद्यार्थियों ने योग के साथ व्यायाम किया और केक काटकर श्री जिंदल का जन्म दिन मनाया। ग्राम मुरालीपाली में जेएसपीएल फाउंडेशन द्वारा फोर्टिस-ओपी जिंदल हॉस्पिटल की सहभागिता से स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसमें लगभग 200 ग्रामीणों ने स्वास्थ्य लाभ लिया। उन्हें निशुल्क दवाइयां भी उपलब्ध कराई गईं। ग्राम उच्चभिट्टी में सद्भावना कबड्डी स्पर्धा का आयोजन किया गया। इसमें आसपास के गांवों के बालक-बालिकाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close